मैं record तोड़ता रहूंगा

 

देख History
मंजिल जिनकी unique होती है,
वो रास्ते खुद बनाते हैं,
हार कभी मानते नहीं 
तू चाहे जितना आगे निकल 
Rabbit and Tortoise वाला कछुआ हूं 
चलता रहूंगा
तू high score बना, मैं record तोड़ता रहूंगा।।

अब किसी के कहने से पीछे नहीं हटना 
मंजिल मेरी प्रत्याशा में है, 
ना बैठ हार मान तू 
लगन लगाकर काम कर 
हार जीत खेल किस्मत का 
जब तक result नहीं आता खेलता रहूंगा
तू high score बना, मैं रिकॉर्ड तोड़ता रहूंगा।।

एक बार में सफल कोई नहीं होता 
बार-बार की कोशिश अनुभव देती है, 
कोशिश करते रहो time आएगा, कोशिश मंजिल के उस पार पहुंचा देगी 
जब तक वो time नहीं आता 
कोशिश मैं करता रहूंगा
बना तू high score, record में तोड़ता रहूंगा।।


Copy करूंगा नी 
खराब कर लूंगा,
अभी शुरुआत है आगे सुधार कर लूंगा,
साथ नहीं चाहिए किसी का 
सफलता की सोपान ऊंची है अकेला चढूंगा
हार मान छोडू ना, मैदान, हर फतेह करूंगा
अरे तू बना high score, record मैं तोड़ता रहूंगा।।

टिप्पणियाँ

Shayri

सुना है

कोशिश एक और कर

बावली हैं के तू